in

देखिए कैसे जीरो पर आउट होने के बाद साउथ अफ्रीका के ड्रेसिंग रूम में घुस गए पंत, VIDEO वायरल

देखिए कैसे जीरो पर आउट होने के बाद साउथ अफ्रीका के ड्रेसिंग रूम में घुस गए पंत, VIDEO वायरल thumbnail

Curated by

नवभारतटाइम्स.कॉम | Updated: Jan 6, 2022, 4:14 PM

जोहानिसबर्ग टेस्ट रोमांचक मोड़ पर पहुंच गया है। भारत को जीत के लिए 8 विकेट जबकि दक्षिण अफ्रीका को 122 रन की दरकार है।

रिषभ पंत @twitter

हाइलाइट्स

  • विकेटकीपर रिषभ पंत दूसरी पारी में खाता भी नहीं खोल सके
  • पंत को दूसरी पारी में रबाडा ने विकेटकीपर वेरेन के हाथों कैच कराया
  • आउट होने के बाद पंत सीधे दक्षिण अफ्रीकी ड्रेसिंग रूम में जा घुसे

नई दिल्ली

भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज रिषभ पंत (Rishabh Pant) जोहानिसबर्ग टेस्ट की दूसरी पारी में खाता खोले बगैर पवेलियन लौट गए। पंत को पेसर कगिसो रबाडा (Kagiso Rabada) ने की गेंद पर विकेटकीपर काइल वेरेन ने विकेट के पीछे कैच आउट किया।

पंत ने जिस गेंद पर खराब शॉट खेलकर अपना विकेट गंवाया उसकी खूब आलोचना हो रही है। यही नहीं आउट होने के बाद इस विकेटकीपर ने एक और गलती कर दी। दरअसल, हुआ कुछ यूं कि जब पंत आउट आउट होने के बाद मेजबान साउथ अफ्रीकी टीम के ड्रेसिंग रूम में जा घुसे।

रबाडा की गेंद पर आउट होने के बाद पंत अपने सिर को नीचे किए ग्राउंड से बाहर जाने लगे। इस दौरान वह भूल गए कि वह किस ड्रेसिंग रूम की ओर जा रहे हैं। वह सीधे दक्षिण अफ्रीका के ड्रेसिंग रूम में चले गए, हालांकि बाद में जब उन्हें अपनी गलती का अहसास हुआ तो वापस भारतीय टीम के ड्रेसिंग रूम में पहुंचे। पंत का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। फैंस भी इस वीडियो पर अपनी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

Virat Kohli News: गुरु का दरबार और ममता की छांव… विराट कोहली ने इस अंदाज में मां को दी जन्मदिन की बधाई

दक्षिण अफ्रीका लक्ष्य से 122 रन पीछे

दक्षिण अफ्रीका ने 240 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए तीसरे दिन बुधवार को 2 विकेट पर 118 रन बनाए। दक्षिण अफ्रीका अब लक्ष्य से 122 रन पीछे है। स्टंप के समय कप्तान डीन एल्गर 46 रन और रॉसी वान डर डुसेन 11 रन पर खेल रहे थे।

Australian Open: वर्ल्ड नंबर वन नोवाक जोकोविच पर वीजा के बहाने तमाशा क्यों? कोरोना वैक्सीन का खुल्लमखुल्ला किया था विरोध, बैन करने से डर कैसा

भारत के लिए पेसर शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) और ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन (R Ashwin) ने एक-एक विकेट लिया है। इससे पहले भारत ने अपनी दूसरी पारी में 266 रन बनाए थे। दूसरी पारी में भारत की ओर से चेतेश्वर पुजारा और अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) ने अर्धशतकीय पारी खेली। हनुमा विहारी (Hanuma Vihari) ने नाबाद 40 रन बनाए। दक्षिण अफ्रीका की ओर से रबाडा, लुंगी एंगिडी और मार्को जानेसन ने 3-3 विकेट लिए।

Navbharat Times News App: देश-दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें NBT ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए NBT फेसबुकपेज लाइक करें

Web Title : watch video how rishabh pant enter in to south africa dressing room after getting out for duck in johannesburg test

Hindi News from Navbharat Times, TIL Network

Read More

Leave a Reply

GIPHY App Key not set. Please check settings

Happy Birthday, Diljit Dosanjh! Here are some epic life lessons from the prince of Punjabi pop thumbnail

Happy Birthday, Diljit Dosanjh! Here are some epic life lessons from the prince of Punjabi pop

Stock market update: Nifty Auto index advances 0.53% thumbnail

Stock market update: Nifty Auto index advances 0.53%